Free fire में free में diamond कैसे लें

वैसे तो आपको हमारे शीर्षक से पता चल ही गया होगा कि आज हम आपको बताने वाले हैं कि free fire में free में diamond कैसे लें। परंतु क्या हो, अगर आपको पता ही नहीं है कि आखिर यह free fire क्या है, और हम किस तरह के डायमंड की बात कर रहे हैं । और कहीं यह किसी खजाने की चाबी तो नहीं, तो घबराइए मत ऐसा नहीं है आज हम free fire के daimond बात करने वाले हैं।

पर मैं उम्मीद करता हूं कि अगर आप हमारा यह आर्टिकल पढ़ रहे हैं तो आप जरूर free fire में रुचि रखते होंगे। तो आपको ये बताने से पहले की free fire में free में diamond कैसे लें, यह जानना जरूरी है कि आखिर free fire क्या है  ?? और इसमें डायमंड का क्या महत्व है ?? और कैसे हम इसे free में पा सकते हैं ?? 

Free Fire क्या है

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि free fire में free में diamond कैसे लें से पहले इसके बारे में जानना जरूरी है तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर free fire क्या है ?

दरअसल  free fire एक बैटल गेम है जिसे मूलतः GERENA FREE FIRE के नाम से जाना जाता है ।आम तौर पर कहे तो यह मोबाइल पर उपलब्ध एक ultimate survival shooter game है, जिसमें आपको हर 10 मिनट के गेम में एक रिमोट आइलैंड पर छोड़ा जाता है और वहां आपके ख़िलाफ़ 49 दूसरे प्लेयर होते हैं और सभी का मक़सद सिर्फ़ अपने दुश्मनों को मारकर जिंदा रहना है।

आप इसमें पैराशूट की मदद से उतरकर अपने हिसाब से कहीं से भी शुरुआत कर सकते हैं और सेफ ज़ोन में ज़्यादा से ज़्यादा रहना ही लक्ष्य होता है. इतने बड़े मैप को एक्स्प्लोर करने के लिए आप गाड़ियों का इस्तेमाल कर सकते हैं, झाड़ियों में छुप सकते हैं और घास या घाटी में गयाब हो सकते हैं। 

हलांकि आज यह बहुत पॉपुलर गेम बन गया है जिसकी वजह से इसमें लोग अपना पैसे का भी खर्च कर रहे हैं और diamond  खरीद रहे हैं, परंतु हम आपको आज बताएंगे कि कैसे आप free fire में free में डायमंड प्राप्त कर सकते हैं जिससे आपके पैसों की बचत होगी और आप अच्छा gameplay भी कर सकते हैं।

Free fire में free में diamond कैसे लें

दोस्तों free fire में diamond का महत्व तो आप समझ ही गए होंगे, क्योंकि अगर आपको अच्छा दिखना  है या अच्छा gameplay करना है तो उसके लिए सबसे जरूरी हो जाता है diamond का होना।

नीचे मैंने कुछ tricks के बारे में बताया है जिस पर जाकर आप free में diamond प्राप्त कर सकते हैं।

1. Scratch Win FF Diamond

यह free fire में free में diamond लेने के लिए अच्छा ऐप है क्योंकि इसमें आपको प्रतिदिन 45 स्क्रैच कार्ड मिलते हैं जिसको स्क्रैच कर आप diamond और gold जीत सकते हैं। घबराइए मत हम हकीकत के diamond और gold की बात नहीं कर रहे हैं, यह तो बस free fire की बात हो रही है। 
इसमें जीतना आपके भाग्य पर निर्धारित होता है।

आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Download Link :-(click here)  

2. Google Opinion Reward

यह बहुत ही genuine app है जो कि Google Inc. द्वारा बनाया गया है, इसमे आपको सर्वे करने के बदले Google Play credit मिलता है जिसे आप free fire में diamond खरीदने के काम में ला सकते हैं। 
चूंकि यह गूगल द्वारा विकसित है तो यह आपके आईडी पर किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाता है।

आप इसे भी नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। 

Download Link :-(click here)

3. Booyah Crafter Event

यह free fire के ही पार्टनर कंपनी द्वारा विकसित किया गया है, इसमें भी आप free fire के events और competition को पोस्ट करके डायमंड जीत सकते हैं और इसके साथ साथ आप अपने द्वारा बनाए गए live gameplay को भी डाल कर free fire में free में diamond जीत सकते हैं।

लिंक नीचे दिया गया है:

Download Link :-(click here)

4. Poll Pay 

यह google play store पर काफी चर्चित ऐप है क्योंकि यह भी Google Rewards Program द्वारा विकसित किया जाता है जिसमें आप survey और quizz play कर free में diamond जीत सकते हैं।
यह G-P-T अर्थात् get paid to पर काम करता है।

नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से ऐप से डाउनलोड कर सकते हैं:

Download Link :-(click here)

5. Easy Rewards

यह भी polly play और google opinion reward जैसा ही एक प्लेटफार्म है जहां आप survey करके, quizz खेल के free fire के लिए free में diamond जीत सकते हैं। 

नीचे दिए गए लिंक पर जाकर आप इसे आजमाएं :-

Download Link :-(click here)

6. Big Cash

दरअसल Big Cash एक online earning plateform है, जहां से आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। परंतु आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आप यहां से भी free fire के लिए free में diamond जीत सकते हैं।

आपको बस नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से इसे download करना है और अपने device पर register करना है।

Download Link :-(click here)

चलते चलते

आज आपने जाना कि कैसे आप free fire में free में diamond ले सकते हैं और किन तरीकों के मदद से आप इसे आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। हां ऐसा जरूर हो सकता है कि इनमें से कोई app या trick अच्छे से काम ना करें, पर चिंता की बात नहीं है मैंने आपको और भी बहुत सारे तरीकों के बारे में बताया है जिससे आप free में diamond जीत सकते हैं।

यह भी जानें :-


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

© 2022 Blog Adda News All Rights Reversed